मिडिया के सामने फूट फूट कर रोई हरियाणा की मशहूर सिंगर अनु कादयान, सरकार पर लगाए ये आरोप

सोनीपत । हरियाणा की मशहूर सिंगर व कलाकार आज रोते हुए मीडिया के सामने नजर आई. इस दौरान उन्होंने हरियाणा सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ तो सरकार हरियाणवी संस्कृति को बढ़ावा देने की बात करती है तो वहीं दूसरी तरफ हरियाणवी संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए उसके द्वारा की गई सालों की मेहनत को एक झटके में तहस-नहस कर दिया.

अनु कादयान और उसके कई कलाकार साथियों ने प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार और सोनीपत जिला योजना कार्य विभाग पर गंभीर आरोप लगाते हुए सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. बता दें कि अनु कादयान सोनीपत जिले के गांव रोहट में जमीन पट्टे पर लेकर एक फिल्म सिटी का निर्माण कर रही थी.

सोनीपत जिला योजनाकार विभाग ने इस निर्माण कार्य को अवैध बताते हुए इस पर पीला पंजा चला दिया. उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म सिटी को अधिकारियों ने किसी साजिश के तहत तोड़ा है. अनु ने कहा कि सरकार में सीएलयू के नाम पर करोड़ों रुपए की रिश्वत ली जाती है.

उन्होंने इस पूरे मामले की सीएम मनोहर लाल से निष्पक्ष जांच की मांग की है.अनु कादयान ने कहा कि अगर मेरा निर्माण कार्य अवैध था तो तोड़ने से पहले मुझे नोटिस क्यूं नहीं दिया गया. अधिकारी पुलिस टीम के साथ आएं और उनकी सालों की मेहनत को एक झटके में तहस-नहस कर दिया. इससे मुझे लाखों रुपए का नुक़सान पहुंचा है. सरकार से मेरी मांग है कि मुझे अब इसी जमीन पर सरकार सीएलयू दें ताकि वह हरियाणवी संस्कृति को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जा सकें.

Exit mobile version