रोहतक में हरियाणा रोडवेज फ्लाइंग ने छात्रा से किया दुर्व्यवहार, फूटा छात्रों का गुस्सा

रोहतक :रोहतक में हरियाणा रोडवेज फ्लाइंग की टीम द्वारा एक छात्रा और उसके भाई से दुर्व्यवहार करने के बाद छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा। छात्रों ने भिवानी चुंगी के पास विश्वकर्मा चौक पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर डीएसपी विवेक कुंडू दल बल समेत मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन छात्र करवाई की मांग को लेकर जाम पर अड़े हुए हैं।

मामले के अनुसार रोहतक डिपो की बस बनियानी से रोहतक के लिए 7.30 बजे चली थी। जिसमें कई छात्राएं भी सवार थी। जब बस विश्वकर्मा चौक रोहतक पर पहुंची तो रोडवेज स्टाफ की फ्लाइंग ने चेकिंग के लिए बस को रुकवा लिया। आरोप है कि टीम ने छात्रा के साथ दुर्व्यवहार किया। जब छात्रा के भाई ने एतराज किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

छात्रों ने बताया कि बस के कंडक्टर और ड्राइवर भी भाग खड़े हुए हैं। छात्र से दो हजार रुपये लिए गए हैं। घटना से गुस्साए छात्रों ने रोड जाम कर दिया। इस दौरान आसपास के अन्य कॉलेजों के छात्र भी मौके पर पहुंच गए। छात्रों ने मांग की है कि युवक के रुपये वापस दिलवाए जाएं और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। साथ ही फ्लाइंग टीम को छात्रों से माफी भी मांगनी होगी। खबर लिखे जाने तक छात्र जाम लगाए बैठे हुए थे। डीएसपी और रोडवेज के अधिकारी छात्रों को समझाने का प्रयास कर रहे थे।

Exit mobile version