हरियाणा पुलिस भर्ती परीक्षा : हरियाणा सरकार ने अभ्यर्थियों को दी बड़ी राहत, परीक्षा केंद्रों के लिए दी ये सुविधा

पानीपत : शनिवार व रविवार को होने वाली महिला कांस्टेबल भर्ती परीक्षा (Constable Exam) को लेकर रोडवेज 25 स्पेशल बसें चलाने जा रहा है। 18 व 19 सितंबर को सुबह चार बजे से ही बसों को परीक्षार्थियों (Candidates) के लिए चलाएंगे। सुबह के समय 25 और शाम के समय 10 बसें चलाई जाएंगी। इसमें जहां भी परीक्षार्थी को जाना होगा, इसके लिए रोडवेज (Roadways) की बसें तैयार रहेंगी। इसमें रोडवेज कर्मचारियों (Roadways Employees) की भी अतिरिक्त ड्यूटी लगाई गई हैं।

 

कांस्टेबल परीक्षा रद (Constable Exam Postponed) होने के बाद पानीपत (Panipat) में इस बार परीक्षा केंद्र (Exam Centre) नहीं बनाया गया। इसके कारण पानीपत (Panipat) के हजारों युवा दूर-दराज दूसरे जिलों में अंबाला, रोहतक, कुरुक्षेत्र व हिसार जाएंगे। परीक्षार्थियों (Candidates) की सुविधा के लिए हिसार के लिए भी बसें चलाने का निर्णय लिया है। 18 और 19 सितंबर को सुबह चार बजे बसें चलाई जाएंगी। कांस्टेबल (Constalbe) की भर्ती के लिए रोडवेज के सभी कर्मचारियों की जीएम विकास नरवाल ने छुट्टियां रद कर दी हैं। इसमें मेन गेट के बाहर सड़क पर और अंदर बूथ लेवल पर दो-दो कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई हुई हैं।

इस तरह है परीक्षा का शेड्यूल (Exam Schedule)

18 सितंबर को सायं कालीन सत्र (Evening Session) में ये परीक्षा 3 बजे से 4:30 बजे तक होगी। 19 सितंबर को ये परीक्षा सुबह 10:30 बजे से दोपहर 12 बजे तक और सायं कालीन सत्र में ये परीक्षा सायं 3 बजे से सायं 4:30 बजे तक होगी।

लंबे रूट के घटाए जाएंगे फेरे
कांस्टेबल परीक्षा (Constable Exam) को लेकर लंबे हरिद्वार, दिल्ली, करनाल, हिसार से जैसे रूट के फेरे घटाए जा सकते हैं। इन्हीं रूट से बसें हटाकर परीक्षा (Exam) के लिए लगाई जाएंगी। सवारियों को किसी तरह की कोई परेशानी न हो, इसके लिए सवारियों की डिमांड के अनुसार ही बसें चलाई जाएगी।

Exit mobile version