करवा चौथ की शाम ज्वेलरी की दुकान में बदमाशों ने की दनादन फायरिंग, 2 कर्मचारियों को लगी गोली; 8 लाख के जेवरों की लूट

तोशाम : हरियाणा में भिवानी जिले के तोशाम में 4 हथियारबंद लुटेरों ने एक सुनार को लूट लिया। बदमाशों ने गुरुजी ज्वैलर्स के शोरूम को निशाना बनाया और तकरीबन 8 लाख रुपए का सोना-चांदी लेकर फरार हो गए।

शोरूम में मौजूद लोगों को डराने के लिए लुटेरों ने अंदर घुसते ही गोलियां भी चलाई। दुकान में काम करने वाले दो कर्मचारी गोलियां लगने से घायल हो गए। बदमाशों ने कुल 8 फायर किए। सरेशाम हुई लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

सोने-चांदी का कारोबार करने वाले नरेश का तोशाम के मैनचौक में गुरुजी ज्वैलर्स नाम से शोरूम है। रविवार की छुट्‌टी की वजह से अधिकतर मार्केट बंद थी। शाम तकरीबन 7 बजे के आसपास नरेश अपने कर्मचारियों के साथ शोरूम में ही मौजूद थे। उसी समय देसी कट्‌टे लिए 4 युवक शोरूम में घुसे और इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

उनमें से 2 गोलियां शोरूम में काम करने वाले 2 कर्मचारियों को लगीं। दिनदहाड़े फायरिंग होते देखकर शोरूम में मौजूद सभी लोग डर गए। इसके बाद चारों लुटेरों ने आनन-फानन में दुकान में रखे सोने-चांदी के जेवर समेटे और कुछ ही पलों में वहां से भाग गए। कोई पीछा न करे इसलिए बदमाशों ने जाते समय भी गोलियां चलाईं। बदमाश जाते समय एक देसी कट्‌टा शोरूम में ही छोड़ गए।

बदमाशों के जाने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। गोली लगने से घायल शोरूम के दोनों कर्मचारियों को तोशाम सरकारी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रैफर कर दिया गया। इनमें से एक कर्मचारी का नाम सुनील है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को शोरूम संचालक नरेश ने बताया कि लूटे गए जेवरात का ब्यौरा बनाया जा रहा है मगर अंदाजन लगभग 8 लाख रुपए के जेवर बदमाश ले गए।

उधर तोशाम पुलिस ने लूट की वारदात के बाद चारों बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर में नाकेबंदी कर दी। शोरूम और मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है ताकि पता चल सके कि लुटेरे किस वाहन पर किधर की ओर भागे। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि चारों बदमाशों को बहुत जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version