डेरा मुखी राम रहीम को आतंकवादियों से बताया खतरा, दी गई Z प्लस सिक्योरिटी

रोहतक : फरलो पर चल रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है। इस बारे में एडीजी सीआईडी की तरफ से रोहतक रेंज के कमिश्नर को पत्र लिखा गया है जिसमें बताया गया है कि राम रहीम को खालिस्तानी समर्थित आंतकवादियों से खतरा है। सजा होने से पहले भी राम रहीम को सरकार ने जेड प्लस सिक्योरिटी दी हुई थी।

बता दें कि राम रहीम फरलो पर सुनारिया जेल से बाहर आया हुआ है और गुरुग्राम स्थित डेरे में रह रहा है। बाबा की फरलो की अवधि 27 फरवरी को पूरी होनी है। डेरा मुखी को दी गई फरलो के खिलाफ पटियाला के भादसों निवासी परमजीत सिंह सहोली ने हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की हुई है जिसमें आरोप लगाया है कि डेरा मुखी पहले ही कई संगीन अपराधों का दोषी करार दिया जा चुका है और सोनारिया जेल में सजा काट रहा है।

गुरमीत राम रहीम को दी गई फरलो को रद्द करने की मांग को लेकर दायर याचिका पर हरियाणा सरकार ने सोमवार को अपना पक्ष रखते हुए साफ़ कर दिया है कि डेरा मुखी को तय प्रक्रिया के तहत ही फरलो दी गई है। हरियाणा के एडवोकेट जनरल बी.आर. महाजन ने सोमवार को हाईकोर्ट के आदेशों के तहत डेरामुखी को दी गई फरलो का पूरा रिकॉर्ड हाईकोर्ट को सौंप दिया है लेकिन कोर्ट टाइम पूरा हो जाने के चलते इस याचिका पर अब बुधवार तक सुनवाई स्थगित कर दी गई है।

Exit mobile version