पलवल में एक ही परिवार, के 5 सदस्यों की मिली लाशें , इलाके में फैली सनसनी

पलवल : हरियाणा के पलवल (Palwal) में एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां पर एक ही परिवार (Family) के पांच लोगों की मौत हो गई है। पांचों के शव (Dead Bodies) घर से बरामद किये गए हैं। चार की मौत जहर (Poison) से हुई है जबकि एक मौत फांसी पर लटकने से हुई है। 

जानकारी के मुताबिक पलवल के औरंगाबाद गांव (Village Aurangabad) की यह घटना है। जिसमें परिवार के मुखिया (Family Head) समेत पांच लोगों की मौत हुई है। इसमें पति पत्नी, दो बच्चे और एक भतीजी शामिल है। मृतकों की पहचान 33 वर्षीय नरेश (Naresh) , 30 वर्षीय नरेश की पत्नी आरती, 7 वर्षीय बेटा संजय, 9 वर्षीय बेटी भावना और 11 वर्षीय भतीजी रविता के रुप में हुई है।

स्थानीय लोगों (Locals) ने बताया कि सुबह जब घर से कोई नहीं उठा तो आस पड़ोस (Neighbor) के लोगों ने जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया था। लेकिन किसी प्रकार की कोई हलचल (Movement) पैदा नहीं हुई जिसके बाद पुलिस (Police) को मामले की सूचना (Information) दी गई थी।

इस मामले में पुलिस (Police) का कहना है कि परिवार के मुखिया (Head Of Family) नरेश और उसकी पत्नी आरती (Aarti) मृतकों में शामिल है। नरेश के पिता ने बताया कि नरेश ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी में होटल शुरु किया था, लेकिन तीन महीने में ही कर्ज के नीचे दब गया, जिसके चलते वह आर्थिक रुप (Economically) से परेशान था।

प्राथमिक जानकारी (Information) के मुताबिक, नरेश के गले पर फंदे के निशान हैं, लेकिन बाकी के शवों (Dead Bodies) के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। फिलहाल नागरिक अस्पताल (General Hospital) में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने के बाद ही तस्वीर कुछ साफ हो पाएगी।

पड़ोसियों की मानें तो नरेश (Naresh) परिवार से बहुत प्यार करता था। जब भी मौका मिलता झांसी वाट्सऐप चैटिंग (WhatsApp Chatting) के अलावा पत्नी से वीडियो काल (Video Call) पर भी बात करता था।

Exit mobile version