शर्मनाक: लिव इन रिलेशन में रह रही युवती के साथ युवक ने की भयानक और जानलेवा हरकत


सोनीपत : सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई है। इस मामले में सोनीपत पुलिस ने दिल्ली पहुंचकर युवती के बयान पर युवक और उसकी मां के खिलाफ हत्या प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में रहने वाली प्रगति और राहुल लंबे समय से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। प्रगति गर्भवती है। बताया जा रहा है कि देर रात दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद राहुल ने प्रगति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिसमें प्रगति गंभीर रूप से झुलस गई। आनन-फानन में उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने युवती के बयान पर युवक राहुल और उसकी मां के खिलाफ हत्या प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस मामले की जानकारी देते हुए कुंडली थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह ने बताया कि हमें दिल्ली के नरेला स्थित अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवती को यहां जली हुई हालात में लाया गया है। मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो पता चला कि क्षेत्र में एक युवक राहुल और युवती प्रगति लिव इन रिलेशन रह रहे थे तो राहुल ने प्रगति को पेट्रोल डालकर जला दिया, जिसमें वह गम्भीर रूप से झुलस गई, जिसका इलाज चल रहा है। और युवती के बयान पर युवक राहुल और उसकी माँ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।