चौधरी बीरेंद्र सिंह का आम आदमी पार्टी में स्वागत है, हुड्डा परिवार को नहीं करेंगे शामिल- बोले हरियाणा प्रभारी डॉ सुशील गुप्ता

चरखी दादरी : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व हरियाणा प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा के 40 वर्तमान व पूर्व विधायक आम आदमी पार्टी में शामिल होने की दौड़ में हैं। उन सबकी की वेरिफिकेशन करवाने के बाद ही स्वच्छ छवि वालों को पार्टी में शामिल किया जाएगा। पंजाब में प्रचंड जीत के बाद हरियाणा में भी आप पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है और विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी प्रचंड जीत दर्ज करवाएगी।

डॉ. सुशील गुप्ता दादरी की पुरानी अनाजमंडी में रोडवेज के पूर्व जीएम धनराज कुंडू की सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि धनराज कुंडू जैसे इमानदार लोगों की वजह से पार्टी का ग्राफ बढ़ा है। ऐसे लोगों की पार्टी में कभी अनदेखी नहीं की जाएगी।

रोडवेज पूर्व जीएम धनराज कुंडू ने कहा कि दादरी ही नहीं बल्कि हरियाणा की जनता केजरीवाल की नीतियों को लेकर सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगी। वे राजनीति करने नहीं बल्कि जनसेवा के लिए आप पार्टी में शामिल हुए हैं।

सांसद गुप्ता ने भाजपा नेता बीरेंद्र सिंह के आप पार्टी की अटकलों पर कहा कि वे इमानदार हैं, अगर वे आप पार्टी में शामिल होंगे तो पार्टी का कुनबा बढ़ेगा। वे उनके जन्मदिन कार्यक्रम में आपसी तालमेल अनुसार शामिल होंगे। कहा कि हरियाणा में आप पार्टी का सीएम चेहरा आम आदमी ही होगा। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा के आप पार्टी में शामिल होने पर अटकलों पर विराम लगाते हुए सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि हुड्डा परिवार उनकी पार्टी में शामिल नहीं होंगे।

टिकट की नहीं दी जा रही गारंटी

सुशील गुप्ता ने कहा कि जो दूसरी पार्टियों के नेता आप पार्टी में शामिल हो रहे हैं, उनको टिकट की गारंटी देकर पार्टी का कुनबा नहीं बढ़ा रहे हैं बल्कि पार्टी की सर्वे अनुसार ही टिकट का वितरण होगा। आईएएस अशोक खेमका के बारे में कहा कि उनका पार्टी से कोई संबंध नहीं, ना ही उनका पार्टी में शामिल कर रहे हैं।

Exit mobile version