Burning Truck : हरियाणा में आग का गोला बना चलता ट्रक, जोहड़ में कूदा चालक, देखें

हांसी : Burning Truck : बास गांव में शुक्रवार सुबह चलते ट्रक में रखे कंटेनर में आग लग गई। हादसे में कंटेनर में रखा सामान जल कर राख हो गया। लेकिन ट्रक चालक की सूझबूझ से ट्रक जलने से बच गया। दरअसल, जींद हाइवे पर चलते कंटेनर में अचानक धुंआ उठने लगा और इसके बाद कंटेनर में आग की लपटें उठने लगीं। जब ट्रक चालक को जब कंटेनर में आग लगने के बारे में पता लगा तो उसने सूझबूझ का परिचय देते हुए ट्रक को बास गांव के जोहड़ में उतारने के साथ खुद भी जोहड़ में कूद गया।

इसके बाद पानी के अंदर ट्रक आग का गोला बन गया। और कंटेनर में रखा सामान जलकर राख हो गया, लेकिन गनिमत रही की हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ड्राइवर जयभगवान को जोहड़ से सुरक्षित बाहर निकाला। और दमकल विभाग को ट्रक में आग लगने की सूचना दी। दमकल कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच ट्रक में लगी आग को बुझाया। लेकिन तब तक कंटेनर में रखा सारा सामान राख हो चुका था।

झज्जर के गांव मातनहेल निवासी ट्रक चालक जयभगवान ने बताया कि चंडीगढ़ से जयपुर हाइवे बनाने का काम चल रहा है। और जिस कम्पनी के पास इस रोड को बनाने का ठेका है, वह उसका सामान लेकर कांगड़ा जा रहा था। कंटेनर में कम्पनी के ऑफिस का सामान तथा प्लाईबोर्ड भरा हुआ था।

उन्होंने बताया कि सुबह धुंध होने के कारण वह कम स्पीड से ट्रक को चला रहा था। सुबह करीब 10 बजे जब वह बास गांव के पास पहुंचा तो एक राहगीर ने बताया कि कंटेनर में पीछे धुआं उठ रहा है। इसके बाद जब उसने पीछे देखा तो कंटेनर में आग लगी हुई थी। इसके बाद उसने ट्रक को आग से बचाने के लिए उसने ट्रक को जोहड़ में उतार दिया और खुद भी पानी में कूद गया। जय भगवान ने बताया कि मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसको जोहड़ से बाहर निकाला तथा ट्रक में लगी आग बुझाने में जुट गए।

Exit mobile version