ऐलनाबाद चुनाव : बीजेपी की हार के बाद अभय चौटाला को लेकर अनिल विज ने दिया बड़ा बयान, जानें

अम्बाला : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने मंगलवार ऐलनाबाद के उप-चुनाव के नतीजे आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बेशक अभय सिंह चौटाला ये उप-चुनाव टैक्नीकली जीत रहे हैं पंरतु नैतिकता के आधार पर वो चुनाव हार रहे हैं। विज ने कहा कि जिस मुद्दे को लेकर अभय सिंह चौटाला ने त्याग-पत्र दिया था और दोबारा चुनाव लड़ा, अगर उस मुदे में दम होता, तो उनकी वोटें भी बढ़ती और मार्जिन भी बढ़ना चाहिए था, लेकिन उनका मार्जिन पहले से कम हुआ है।

गृहमंत्री अनिल विज प्रैसवार्ता में ऐलनाबाद  चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए - Dainik Bhaskar

ये इस बात को सिद्ध करता है कि लोगों ने उनके मुद्दे को पूरी तरह से नकार दिया है। इसी प्रकार, उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर प्रतिक्रिया करते हुए कांग्रेस पार्टी, जो सारे देश में आग लगाने का काम कर रही है, उसको भी अपनी हैसियत ऐलनाबाद के लोगों ने दिखा दी। चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हिमाचल प्रदेश व बंगाल में हुए उपचुनावों के नतीजों के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि इन नतीजों का हम विश्लेषण करेंगें।

ऐसे ही, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के उप-चुनाव में हुए प्रदर्शन के संबंध में कहा कि ऐसे माहौल व वातावरण में भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहा। उन्होंने कहा कि ये कोई आम चुनाव नहीं था, अपनी सीट से त्याग पत्र देकर दोबारा चुनाव लड़ना और किसी मुद्दे पर लड़ना, उसके मुकाबले भाजपा के प्रत्याशी द्वारा इतनी बड़ी संख्या में वोट प्राप्त करना बड़ी बात है।

Exit mobile version