Bomb in Delhi: दिल्ली में मिले 8 हैंड ग्रेनेड से मचा हड़कंप, दहशत में दिल्ली

दिल्ली :- Bomb in Delhi, राजधानी दिल्ली के आउटर नॉर्थ इलाके से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पर Police को 7 से 8 जिंदा हैंड ग्रेनेड बम (Hand Grenade Bomb) बरामद हुए हैं. यह सभी हैंड ग्रेनेड देसी तरीकों से तैयार किए गए हैं. देखने से लगता है कि बदमाश राजधानी में कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है. जैसे ही बम की सूचना पुलिस को मिली उसके बाद बम निरोधक दस्ते की मदद से सभी हैंड ग्रेनेड बम (Hand Grenade Bomb) को जब्त किया गया. आपको बता दें कि मेट्रो विहार इलाके के खेतों में भी पुलिस की छानबीन जारी है.

इलाके में मचा हड़कंप

राजधानी में इस तरीके से हैंड ग्रेनेड मिलने की वजह से इलाके में लोगों के बीच हड़कंप मच गया है. अभी किसी आतंकवादी संगठन या गैंगस्टर ग्रुप ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इतनी भारी संख्या में हैंड ग्रेनेड यहां स्टोर क्यों किए जा रहे थे. किस मकसद से यहां देसी हैंड ग्रेनेड जमा किए गए थे. पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आस पास के इलाकों में गस्त बढ़ा दी गई है.

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस हैंड ग्रेनेड (Hand Grenade Bomb) मिलने के मामले में किसी टेरर लिंक की तलाश कर रही है. सूत्रों की मानें तो मेट्रो विहार के आसपास के खेतों में जिंदा हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए हैं. आपको बता दें कि इस गंभीर मामले को लेकर आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी (DCP of North Delhi) कल यानी मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) करेंगे. मामले की प्राथमिक जांच शुरू की जा चुकी है.

Exit mobile version