लखनऊ से रोहतक पहुंचे 2 भाइयों के 300 किलो बालों को रोहतक में लूटा, कीमत 16 लाख

रोहतक : हरियाणा के रोहतक (rohtak) जिले में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। कार सवार चार बदमाशों ने एक अन्य कार सवार 2 भाइयों को गन पॉइंट (gun point) पर बंधक बनाया। इसके बाद चाकुओं से हमला कर एक को गंभीर रूप से घायल (injured) कर दिया।

इसके बाद करीब 16 लाख कीमत के 3 क्विटंल बालों से भरे कट्टों से लदी कार को बदमाश लूटकर फरार हो गए। दोनों भाई एक बाइक सवार राहगीर से लिफ्ट लेकर पुलिस थाने तक पहुंचे। जहां उन्होंने मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

मूल रूप से यूपी के रहने वाले है दोनों भाई
लाखनमाजरा (lakhan majara) थाना पुलिस को दी शिकायत में निसार (nisar) ने बताया कि वह गांव सैजना जिला संभल यूपी (up) व हाल किरायेदार लाखनमाजरा का रहने वाला है। वह सिर के बालों को खरीदने व बेचने का काम करता है।

14 अक्टूबर को वह अपने भाई ईसरार (israar) के साथ अपनी इक्को गाड़ी में करीब 3 क्विटंल बाल लखनऊ (lucknow) से भरकर अपने घर लाखनमाजरा के लिए आ रहे थे। जब वे रोहतक से जींद रोड नजदीक टी-प्वाइंट पुल भगवतीपुर (bhagwatipur) से आगे पेट्रोल पंप (petrol pump) के पास पहुंचे तो वहां अचानक पीछे से एक सफेद कार आई और उनकी गाड़ी के आगे लगा दी।

इसके बाद दोनों भाईयों ने नीचे उतर कर उन्हें रास्ता देने के बारे में कहा तो गाड़ी से चार बदमाश मुंह पर पट्टी बांधे हुए बाहर आए और एक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी व कार की चाबी मांगने लगे। विरोध करने पर दूसरे बदमाश ने उसके पैर पर चाकू मारा। एक बदमाश ने सिर पर डंडा मारा और चाबी छीन ली। चाबी छीनने के बाद एक बदमाश गाड़ी को स्टार्ट कर वहां से भगा ले गया और बाकी बदमाश अपनी गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। इसके बाद दोनों भाई एक राहगीर की बाइक पर सवार होकर थाने तक पहुंचे।

Exit mobile version