एक ही लड़के के साथ हुआ तीन सगी बहनों को प्यार, चारों ने छोड़ा एक साथ घर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन सगी बहनें (3 real sisters) एक ही युवक को दिल दे बैठीं। तीनों को आपस में ये बात भी पता थी कि वह जिससे प्यार करती हैं वह एक ही लड़का है। इश्क इस कदर परवान चढ़ा कि तीनों बहनें एक ही युवक के साथ घर छोड़कर फरार हो गईं।

लड़कियों के परिजनों ने लोकलाज के डर से किसी को कुछ नहीं बताया। पुलिस (Police) को भी मामले की जानकारी नहीं दी। वे खुद ही लड़कियों की तलाश में जुटे हैं। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत (Complaint) मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पूरा मामला रामपुर (Rampur) के अजीमनगर (Ajim Nagar) थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि करीब 8 दिन पहले गांव में रहने वाली तीन सगी बहनें घर से अचानक कहीं चली गईं। परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन तीनों का कुछ पता नहीं चला।
तीन बहनों (3 sisters) के घर से गायब होने की खबर धीरे धीरे पूरे गांव में फैल गई। परिजनों ने रिश्तेदारों और मिलने वालों से तीनों लड़कियों के बारे में पूछताछ की, लेकिन अभी उनका कोई पता नहीं चला। लोकलाज के डर से परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को भी नहीं दी है।

गांव में चर्चा है कि तीनों बहनों का एक ही युवक से अफेयर (Affairs) चल रहा था। परिजनों का ये बात पता चल गई थी और वह इसका विरोध कर रहे थे। बताया जा रहा है कि परिजन तीनों बहनों को युवक से दूर रहने के कह चुके थे।

इसके बावजूद तीनों बहनें युवक से दूर नहीं होना चाहती थीं। जब परिजनों ने विरोध किया तो तीनों बहनें युवक के साथ घर छोड़कर फरार हो गईं। खबर लिखे जाने तक परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी। पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version