हरियाणा रोडवेज ने दी यात्रियों को बड़ी राहत, इन लोगों का दिया जाएगा बकाया

भिवानी : करोना काल में एक तरफ जहां लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा है, वहीं दूसरी तरफ रोजी रोटी के भी लाले पड़े हुए हैं.ऐसे में हरियाणा रोडवेज द्वारा अपने यात्रियों के हितों को ध्यान में रखते हुए एक सराहनीय पहल की है.


लॉकडाउन के कारण क्योंकि हरियाणा परिवहन की बसों का चक्का जाम था, ऐसे में जिन यात्रियों ने रोडवेज की बसों के पास बनवा रखे थे, वह उनके काम नहीं आए. इसलिए हरियाणा रोडवेज ने फैसला किया है कि ऐसे यात्रियों के बस पास के रुपयों को वापस कर दिया जाए, क्योंकि उन्होंने इस दौरान बसों में यात्रा ही नहीं की.




इस बारे में राज्य परिवहन हरियाणा के निदेशक की ओर से प्रदेशभर के महाप्रबंधक को पत्र लिखने की बात कही गई है. निदेशक के अनुसार लोक डाउन के कारण जिन लोगों ने बस पास की सुविधा का लाभ नहीं उठाया उन यात्रियों को उनका पैसा लौटा दिया जाएगा.

21 मार्च से 31 मई के दौरान का शुल्क होगा वापिस 

इस निर्णय के तहत 8 हजार रुपए तक की राशि का निपटारा स्थानीय स्तर पर ही रहेगा, जबकि इससे अधिक की राशि के लिए उच्च अधिकारियों से संपर्क करना होगा. राज्य परिवहन हरियाणा के निर्देशक के अनुसार 21 मार्च से 31 मई 2000 के बीच के बने बस पास के रुपए ही वापस किए जाएंगे.
28.797468476.1322058
Exit mobile version