विपक्षी दल की गौरी ने बताया अपने आप क़ो कांता किरण के साथ, खुद भी है चैयरमेन पद की दावेदार

भिवानी : चैयरमेन के पद क़ो लेकर सत्ता में हलचल बनी हुई है.ऐसे में चेयरपर्सन कांता किरण के पक्ष में विपक्ष खेमें से चेयरमैन पद के प्रबल उम्मीदवार को अपने पक्ष में कर लिया गया है. ये कोई और नहीं बल्कि बलवंत गौरी है जो कि विपक्षी दल के चैयरमेन पद के दावेदार भी है. जी हाँ,पिछले 10 दिनों से सत्ता में हलचल जारी है. चैयरमेन का पद किसको मिलेगा इसको लेकर घमासान जारी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विपक्षी दल की चेयरपर्सन बलवंत गौरी ने मंगलवार क़ो डीसी क़ो अपना हलफनामा दें दिया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि वे चेयरपर्सन कांता किरण क़ो चैयरमेन कि कुर्सी पर बैठने के अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ है और कांता किरण के साथ है. आपको बता दें कि 14 जून क़ो नगरपालिका के 15 पार्षदों में से 10 पार्षदों ने कांता किरण के खिलाफ अपना अविश्वास प्रस्ताव एडीसी राहुल नरवाल क़ो सौपा था.

इसके बाद 24 घंटे के अंदर ही महाराणा प्रताप कम्युनिटी सेंटर क़ी नींव रखने के बाद मंगलवार क़ो विपक्षी पद क़ी चैयरमेन के दावेदार बलवंत गौरी भी सत्ता पक्ष में मिल गए. बवानीखेड़ा के हलका विधायक विंशभर वाल्मीकि ने कहा कि बवानी खेड़ा में भविष्य में करोडो रूपए खर्च किये जाएंगे. जब पार्षदों कि नाराज़गी ख़त्म होंगी तभी शहर प्रगति करेगा.

28.797468476.1322058
Exit mobile version