भिवानी में 5 साल की बेटी के साथ विवाहिता ने खाया जहर, सुसाइड नोट में लिखा “थक गई हूं मैं”

भिवानी : भिवानी से एक दुखद खबर आई है. बुधवार रात एक विवाहिता ने अपनी 5 साल की बेटी के साथ जहर खा लिया, जिसे दोनों की मृत्यु हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के भिवानी जिले के गांव रोहनात की एक महिला अपने पति और ससुरालियों से तंग आकर जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. विवाहिता ने अपनी 5 साल की बेटी को भी जहर दे दिया और खुद भी आत्महत्या कर ली.

मृतिका ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा है. 2 पन्नों के सुसाइड नोट में उसने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए हैं. गुरुवार सुबह जब उसे उठाने पति गया उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था.आनन-फानन में विवाहिता और उसकी बेटी को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत्तिका का नाम है रवीना बताया जा रहा है. उसके पिता का नाम धर्मवीर सिंह, जो कि गांव बुगाना हिसार के रहने वाले हैं. जैसे ही रवीना की आत्महत्या की खबर उसके मायके वालों को चली तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे और अपनी बेटी और नातिन के शवों को वापस हिसार ले आए. रवीना और उसकी बेटी की मौत पर परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाए हैं. रवीना के परिजनों ने बेटी के पति अनीश और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज की मांग करने का आरोप लगाया है.

 मृतिका के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि ससुराल वाले रवीना को दहेज के लिए तंग करते रहे थे. बार-बार उनकी मांगे पूरी करने के बावजूद भी उनकी मांगे खत्म नहीं हुई. बुधवार को रवीना ने मायके वालों से बात भी की थी, लेकिन उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि सुबह तक उनकी बेटी जिंदा नहीं मिलेगी. तंग आकर रवीना ने ऐसा कड़ा कदम उठाया है.

Exit mobile version