भिवानी में खाना खा कर बाहर जा रहे किसान को पेट में मारे 4 चाकू, मौत

भिवानी : जुई थाने के गांव कुसुंभी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ गांव में रहने वाले 51 वर्षीय किसान भाई रमेश पर वीरवार क़ो शाम 7 बजे कुछ अज्ञात बाइक सवारो ने चाकू से हमला कर दिया. बाइक सवारो ने लगातार कई बार किसान के पेट में चाकू घुसाया और उसे मरने की हालत में वही सडक पर छोड़ कर फरार हो गये.

खेतों के रास्ते में किया गया हमला

पीड़ित किसान के भाई पवन ने बताया कि खाना खाने के बाद रमेश खेतो की ओर गया था. तभी ये वरदात हुई. जब परिजनों क़ो जानकारी मिली तो वो वहाँ पहुचे तो रमेश वहाँ पर खून से लथपथ खेत जाने वाले रास्ते पर गिरा मिला. आनन-फ़ानन में परिजन रमेश क़ो लेकर जिला नागरिक अस्पताल पहुचे, जहाँ इलाज के दौरान कुछ ही समय में उनकी मौत हो गयी.

परिवार की नहीं है किसी से कोई रंजिश

पुलिस क़ो जब घटना की जानकारी मिली तो वो मौके पर पहुंची, परन्तु पीड़ित की मौत हो जाने के कारण अज्ञात बाइक सवारों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा. मृतक के परिजनों का कहना है कि रमेश की किसी से कोई आपसी रंजिश और दुश्मनी नहीं थी. हत्या के पीछे क्या कारण है इसका अभी पता नहीं चल पाया है. पर हमलावरों ने बड़ी बेरहमी के साथ हत्या क़ो अंजाम दिया है. मृतक के सीने पर 4 बार चाकू से गोदने के निशान हैं और पेट पर भी कई बार चाकू से वार किया गया है मृतक के परिजन जल्द से जल्द हमलावरों क़ो पकड़ने की मांग कर रहे हैं और पुलिस अपने स्तर पर जाँच कर रही है.
Exit mobile version