फरीदाबाद पुलिस अपराधी के टीशर्ट पर छपे शब्दों को देखकर चकराई, मतलब पता चला तो उड़े होश

फरीदाबाद : पुलिस की छवि आपके और हमारे मन में शायद अलग-अलग हो सकती है क्योंकि उनका पुलिस के साथ अनुभव भी अलग अलग हो सकता है. लेकिन पुलिस का एक अलग ही चेहरा सामने आ रहा है सोशल मीडिया पर. सोशल मीडिया को इस्तेमाल करने को लेकर कभी मुंबई पुलिस, कभी यूपी पुलिस और अब फरीदाबाद पुलिस भी पीछे नहीं रही है. पुलिस के एक से बढ़कर एक ट्वीट आते हैं जो मिनटों में ही वायरल भी हो जाते हैं.

सोशल मीडिया पर छाया हुआ है फरीदाबाद पुलिस का टि्वटर हैंडल

फरीदाबाद पुलिस के ट्विटर हैंडल से जो पोस्ट वायरल हो रही हैं, उन्हें देखकर किसी का भी सर चकरा सकता है उन्हें यकीन नहीं होगा कि वह एक पुलिस विभाग का ट्विटर हैंडल देख रहे हैं. इन पर यूजर भी अपनी तरह तरह की प्रतिक्रिया देते हैं. कोई कहता है कि टि्वटर हैंडल को कोई कवि चला रहा है.

इस बार फरीदाबाद पुलिस ने कुछ ऐसा ही लिख दिया है. उन्होंने लिखा “राम (दयाल एंड वती) का होनहार बेटा बिट्टू. इसके गैंग के लड़के अनादर-भाव से इसे चड्डा बुलाते हैं. आदर्श नगर का है-लेकिन विश्वास चोरी-चकारी में. मिजाज का पता नहीं लेकिन टी-शर्ट रंगीन है. उस पर छापे का मतलब ना उसे पता है ना हमारे पल्ले पडा है आप ट्राई करके देखो. ” ऐसा लिखते हुए फरीदाबाद पुलिस ने लोगों से इस टीशर्ट पर लिखे अक्षरों को पढ़कर बताने का चैलेंज किया है.

लोगों ने भी दिये दिल खोल कर जवाब

फरीदाबाद पुलिस द्वारा पूछे गए इस प्रश्न के जवाब में यूज़र्स ने मजेदार जवाब दिये. लोगों ने कमेंट की बाढ ला दी. एक ने कमेंट किया कि इस लड़के की टी-शर्ट पर लिखा है उसका अनुवाद यह है-“जो इसे पढ़ रहा है मुझे कूट दो. ” दूसरे ने कहा- “हमें पकड़ कर दिखाओ”. कोई इसे नेपाली भाषा कह रहा है, कोई इसका कुछ और ही मतलब बता रहा है. खैर जो भी हो पुलिस का यह अलग अंदाज़ लोगों को खूब भा रहा है.

29.058775776.085601
Exit mobile version