दाढ़ी ना कटवाने की खाई थी कसम, ओम प्रकाश चौटाला के बाहर आते ही कटवाई 8 साल से बढी दाढ़ी

सिरसा : राजनीतिक पार्टियों तथा नेताओं का प्रभाव कई बार कार्यकर्ताओं पर इतना गहरा पड़ता है कि वह अपने वास्तविक जीवन से जुड़े कठोर निर्णय लेने से नहीं हिचकते. ऐसा ही हुआ सिरसा के गांव भरोखा में. यहां के निवासी ओमप्रकाश ने ओम प्रकाश चौटाला की रिहाई के बाद अपनी 8 साल से बड़ी दाढ़ी को कटवाया.

दाढ़ी न कटवाने की ली थी प्रतिज्ञा

13 जनवरी 2013 को दिल्ली की कोर्ट ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला को 10 साल की सजा सुनाई थी. उन पर गलत तरीके से जेबीटी शिक्षकों की भर्ती करने का आरोप लगाया गया था. उसी समय सिरसा के भरोखा निवासी ओमप्रकाश ने प्रतिज्ञा ली थी कि जब तक ओम प्रकाश चौटाला को रिहा नहीं कर लिया जाता, तब तक वह दाढ़ी नहीं कटवाएगा. पिछले दिनों इनेलो सुप्रीमो की रिहाई के बाद ओमप्रकाश ने अपनी दाढ़ी कटवाई.

इनेलो ने किया सम्मानित

इनेलो महिला प्रदेश महासचिव सुनैना चौटाला ओम प्रकाश को पार्टी का मजबूत कार्यकर्ता बताया और कहा कि ऐसे कार्यकर्ता पर पार्टी को गर्व है. सुनैना चौटाला ने ओमप्रकाश को 5100 रूपये देकर सम्मानित भी किया. उन्होंने कहा कि ऐसे मेहनती कार्यकर्ताओं के बलबूते उनकी पार्टी दोबारा हरियाणा में मजबूती से खड़ी होगी. वहीं इस मामले में ओमप्रकाश ने कहा कि जब मुख्यमंत्री को 10 साल की सजा सुनाई गई थी तब से उसने दाढ़ी न कटवाने का प्रण लिया था. लेकिन जब पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला को रिहा किया गया तब जाकर उसने दाढ़ी कटवाई है.
29.058775776.085601
Exit mobile version