घर आते ही मृत बच्चा हुआ ज़िंदा, हस्पताल ने घोषित किया था मृत, लोगों ने दबा ली दाँतों तले उँगलियाँ

बहादुरगढ़ : घटना हरियाणा के बहादुरगढ़ की है जहाँ 6 साल के कुनाल को दिल्ली के एक नामी अस्पताल ने मृत घोषित कर दिया. उसके बाद बच्चे के शव को घर लाया गया. बच्चे की माँ और उसकी ताई विलाप करते हुए बच्चे के शव को हिलाने लगी. जिसपे उन्हें अंदेशा हुआ की बच्चे की धड़कन चल रही है.

इसके बाद बच्चे के पिता ने उसके मुँह पर से चादर हटाई और फिर अपने मुँह से बच्चे को सांस देने लगा. जिसके बाद बच्चे ने उसे मुँह से काट लिया. जब उसके शरीर में कुछ हरकत नज़र आने लगी, तब उसकी छाती को धीरे से दबाया गया. जिसके बाद बच्चे को रोहतक के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. जहाँ डॉक्टर्स ने बताया की इसकी जीने की सम्भावना 15 प्रतिशत ही बच्ची थी. धीरे धीरे वह बच्चा ठीक हो गया और मंगलवार को अपने घर पहुंच गया.

आपको बता दें की किला मोहल्ला निवासी विजय शर्मा के पोते कुनाल शर्मा को दिल्ली के डॉक्टर्स ने 26 मई को टाइफाइड से मृत घोषित कर दिया था. कुनाल के दादा विजय शर्मा ने बताया कि पोते की मृत्यु की खबर से पूरे घर में मातम पसर गया था. शव को रात भर रखने के लिए नमक की बोरियों और बर्फ का भी इंतज़ाम कर लिया गया था. मोहल्ले वालो को भी शवदाह में आने के लिए बोल दिया गया था. लेकिन भगवान के चमत्कार से उनका पोता बच गया और अब वह बिलकुल सुरक्षित है.

29.058775776.085601
Exit mobile version