क्या फिर से चल पाएगा हिमेश रेशमिया का सुरूर दमदार अंदाज के साथ लेकर आए नया गाना

डेस्क : हिमेश रेशमिया एक बार फिर से अपने उसी सुरूर को अपने नए गाने में दिखाना चाहते हैं, जिसमें उन्होंने नाक से गाने वाले अंदाज से दर्शकों को लुभाने की कोशिश की है. हालांकि क्या वह अपना पुराना जादू चला पाएंगे इसका अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. 

रिलीज के कुछ देर बाद ही गाने को बहुत सारे लाइक और व्यूज मिल रहे हैं लेकिन उनका सुरूर वाला गाना जितनी प्रॉपर्टी पा सका था क्या यह गाना भी उतनी पॉपुलर सिटी पा सकेगा, यह एक बड़ा सवाल है. गाने को शूट करने में बहुत ज्यादा मात्रा में पैसा भी खर्च हुआ है, जो कि एक वीडियो में साफ साफ नजर आ रहा है. 

हिमेश के साथ नजर आएंगी उदिति सिंह

उदिति सिंह पूरे गाने में हिमेश के साथ हैं, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने किसी प्रॉप की भूमिका निभाई है. जिसमें एक भी फीमेल लाइन नहीं है और वह हिमेश के साथ ज्यादातर झूमती दिखाई दे रही हैं. हिमेश का यह गाना 7 मिनट 11 सेकंड का होगा जो कि थोड़ा सा बोझिल लगता है।

कैसा है उनके फैन का रिएक्शन

गाने को लिखने और उसको आवाज देने का काम हिमेश रेशमिया ने ही किया है. इसके साथ में हिमेश उदिति सिंह के साथ एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि हिमेश को किसी सुपरस्टार जैसा दिखाया जाए. सोशल मीडिया में उनके जो फैंस हैं उनकी वापसी से बहुत खुश हैं.  लगातार उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं.

Exit mobile version