इस हरियाणवी गाने ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, लोगों के सिर चढ़कर बोला इसका जादू, 100 करोड़ से भी ज्यादा व्यूस

चंडीगढ़ : रेणुका पंवार हरियाणा की ऐसी सिंगर है. जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया. वैसे तो हरियाणा के गानो को पूरे देश में पसंद किया जाता है. लेकिन इस गाने ने तो सभी गानो के रिकॉर्ड तोड़ दिए. जी हाँ ये गाना और कोई नहीं बल्कि रेणुका पंवार का गाना ’52 गज का दामन है ‘ इस गाने ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

आपको बता दें कि इस गाने के 1 बिलियन व्यूस से भी अधिक व्यूस हो चुके है, जो आज तक कोई हरियाणवी गाना नहीं कर पाया. इस गाने के बाद रेणुका पंवार लोगों के दिलो पर राज करने लगी है और ऐसा हो भी क्यों ना. आखिर उन्होंने इतना शानदार गाना जो गाया है.

रेणुका पंवार ने एक पोस्ट किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. आप सभी के प्यार के बदौलत ही हमने आज नामुमकिन को मुमकिन कर दिया है. रेणुका ने अपने गाने की पूरी टीम को भी शुक्रिया कहा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अभी ये सफर ख़तम नहीं हुआ है. अभी तो बस शुरुआत है. आप सभी अपना प्यार और आशीर्वाद यू ही बनाये रखे. गाने में एक्ट करने वाली प्रांजल दहिया ने भी इंस्टाग्राम के पोस्ट में अपने फैन्स का शुक्रिया किया उनके फैन्स भी उनकी पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें उनकी सफलता पर बधाई दें रहे है.

29.058775776.085601
Exit mobile version