असम की लड़की से दादरी में हुआ सामूहिक दुष्कर्म, फिर भिवानी में काउंसलर ने की छेड़छाड़, मामला दर्ज

भिवानी : कुछ दिन पहले चरखी दादरी में एक आसाम की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया गया. मामले की जांच के लिए पीड़िता को भिवानी बाल आश्रम भेजा गया. यहां काउंसलर हरकिशन ने नाबालिक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की अपशब्द भी कहे. पुलिस ने केस दर्ज किया. लेकिन तब से वह फरार है. पुलिस द्वारा गठित एसआईटी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की लेकिन वह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है.

प्रियंका धूपड़ के खिलाफ भी की जा सकती है कार्रवाई

वहीं इस मामले में जिला बाल कल्याण समिति की महिला सदस्य प्रियंका धूपड़ पर भी पुलिस कार्रवाई कर सकती है. प्रियंका पर लगे आरोप यदि सिद्ध होते हैं तो प्रियंका के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. गौरतलब है कि प्रियंका धूपड़ पर आरोप है कि उसने नाबालिक लड़की पर दबाव बनाया कि वह अपना केस वापस ले ले. बता दें कि प्रियंका धूपड़ जिले के एक भाजपा नेता की बेटी हैं.

अन्य बच्चियों की भी की जानी चाहिए काउंसलिंग

असम की इस नाबालिक बच्ची के साथ हुई दुर्व्यवहार की घटना पर रोष जाहिर करते हुए जनवादी महिला समिति की तरफ से जिला सचिव बिमला घनघस ने बताया कि नाबालिक लड़की ने बताया था कि वहां अन्य बच्चियों के साथ भी छेड़खानी की जाती है. ऐसे में यह जरूरी है कि बाकी बच्चियों की भी काउंसलिंग कराई जाए. उन्होंने मांग की कि प्रियंका धूपड़ को तुरंत प्रभाव से उनके पद से हटा देना चाहिए. उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इस मामले में पीड़ित नाबालिग बच्ची को न्याय नहीं मिला, तो वह धरना-प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगी.
28.797468476.1322058
Exit mobile version