हरियाणा के भूतपूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के निजी सुरक्षा अधिकारी पर रेप का केस दर्ज

रोहतक : हरियाणा के भूतपूर्व मुख्यमंत्री तथा विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के निजी सुरक्षा अधिकारी पर रेप का आरोप लगाया गया है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के निजी सुरक्षा सचिव जितेंद्र के खिलाफ रेप करने का मामला सामने आया है.

पुलिस ने धारा 376 के तहत दर्ज किया मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पीएसओ जितेंद्र के खिलाफ एक महिला ने रेप का मामला दर्ज करवाया है. महिला ने जितेंद्र के खिलाफ बहला-फुसलाकर बलात्कार करने की शिकायत दर्ज करवा दी है. महिला द्वारा दायर शिकायत के आधार पर पुलिस ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पीएसओ जितेंद्र के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है आरोपी

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के निजी सुरक्षा अधिकारी जितेंद्र हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर आसीन है. हुड्डा जब से मुख्यमंत्री बने थे, तब से लेकर अब तक जितेंद्र पीएसओ के पद पर काम कर रहा है. महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने पीड़ित महिला के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवा दिए हैं. वहीं पुलिस ने बलात्कार की शिकायत मिलने के बाद जांच करवाने की बात कही है. फिलहाल शिकायतकर्ता महिला का मेडिकल करवाया जाएगा.
29.058775776.085601
Exit mobile version