रोहतक बस स्टैंड से महिला को ले गए होटल, किया गैंगरेप, 6 पर मामला दर्ज

रोहतक : रोहतक में मानवता को शर्मसार कर देने वाले एक और खबर सामने आई है. यहां जींद निवासी एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने छ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिसमें से 3 महिला के जानकार बताए जा रहे हैं.

बस स्टैंड से ही ले गए  होटल में

जींद की रहने वाली इस महिला के साथ रोहतक में सामूहिक दुष्कर्म की घटना में शामिल तीन लोग उसके परिचित ही हैं. रोहतक बस स्टैंड से महिला अपनी सहेली से मिलने दिल्ली के लिए जा रही थी. बस स्टैंड पर उसे 3 जानकार मिले. वो उसे एक होटल में ले गए. होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया गया. साथ ही महिला को जान से मारने की धमकी भी दी गई. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
पुलिस को मिली शिकायत के आधार पर जींद की रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने कहा कि वह गत 30 जून को रोहतक बस स्टैंड पर उतर गई थी. उसे अपनी सहेली से मिलने के लिए दिल्ली जाना था. रोहतक बस स्टैंड पर ही उसे तीन परिचित लोग मिले, जिनके नाम महिला ने लाखन माजरा के मंगल, अमित और दीपक बताया है. महिला ने शिकायत में बताया कि यह लोग उसे बस स्टैंड के पीछे होटल में ले गए. जहां पहले से 3 लोगों के साथ मिलकर उन्होंने उसके साथ बारी-बारी से दुराचार किया और जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. महिला का मेडिकल चेकअप करवा दिया गया है.
29.058775776.085601
Exit mobile version