भिवानी सामान्य अस्पताल में मरीजों ने लगाया इलाज और दवाइयां देने में अनदेखी करने का आरोप, अपने चहेतों को दी जा रही है इलाज में प्राथमिकता

भिवानी : भिवानी में मरीजों ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाया कि यहां अपने जान पहचान वालों को इलाज में प्राथमिकता दी जा रही है. इससे बाकी मरीजों की अनदेखी हो रही है. मरीजों ने अस्पताल प्रशासन द्वारा चहेतों को प्राथमिकता दिये जाने का आरोप लगाया. बता दें कि आज शुक्रवार को कोरोना महामारी के बीच सामान्य अस्पताल में भीड़ देखी गई. इस दौरान दवाइयों के काउंटर पर भी अच्छी-खासी भीड़ देखी गई. मरीजों ने कहा कि वह सुबह से ही अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं और काफी देर के बाद ही उनका नंबर आ रहा है.

चहेतों के काम होते हैं पहले

इस दौरान मरीजों ने कहा कि अस्पताल प्रशासन द्वारा अपने चहेतों के काम और उनके इलाज को प्राथमिकता दी जा रही है. उन्होंने कहा कि जो बुजुर्ग लाइनों में लगे हैं उन्हें भी कोई छूट नहीं दी जा रही है. बल्कि स्टाफ के सदस्य बिना लाइन में लगे दवाइयां ले जा रहे हैं.

एक मरीज ने बताया कि वह भी सुबह से ही जिला नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए आया हुआ है. मरीज ने आरोप लगाया कि दवाइयों की लाइन में न लगते हुए स्टाफ के सदस्य अंदर से ही दवाइयां ले जा रहे हैं, जिससे लाइन में भीड़ ऐसे ही बनी रहती है. हमें बार-बार इधर-उधर चक्कर काटने को मजबूर होना पड़ रहा है. कहीं भी कोई भी सुनवाई करने को तैयार नहीं है.

28.797468476.1322058
Exit mobile version