दिल्ली के बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर चर्चित रहे बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की हालत उस समय बिगड़ गई जब उन्होंने शराब का सेवन किया और नींद की गोलियां खा ली. गुरुवार को उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पुलिस के अनुसार उन्होंने शराब पी और नींद की गोलियां खा ली जिसके बाद वह बेहोश हो गए थे. नई दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल रहे हैं कांता प्रसाद

एक समय था जब 80 साल के कांता प्रसाद सोशल मीडिया पर छाए हुए थे. उनके ढाबे पर रौनक लगी रहती थी. नई दिल्ली के मालवीय नगर में उनका ढाबा है. लॉकडाउन के चलते उनका भी काम धंधा मंदा चल रहा था. ऐसे में गौरव वासन नाम के एक यूट्यूबर ने उनकी जिंदगी बदल दी. उन्होंने अपनी में  वीडियो बाबा का दुख दर्द जाहिर किया और लोगों को आग्रह किया कि बाबा के ढाबा पर आए और उनसे मटर-पनीर खरीदें. वह वीडियो रातों-रात वायरल हुई और लोगों की भीड़ जमकर बाबा के ढाबा पर टूट पड़ी. कई बॉलीवुड सितारे भी बाबा के सपोर्ट में आए. रवीना टंडन, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर समेत अनेकों सितारों ने खुद भी बाबा की सहायता की और लोगों से भी बाबा की सहायता करने की अपील.

मदद करने वाले पर ही लगाए थे बाबा ने इल्ज़ाम 

लोगों ने दिलखुश खोलकर बाबा की मदद की. ढाबे पर आने वाली भीड़ का आलम यह था कि बाबा को मजबूरी में रेस्टोरेंट भी खोलना पड़ गया. उन्होंने ढाबे का नाम रखा ‘बाबा का ढाबा’. लेकिन बाद में एक बार विवाद गहरा गया जब बाबा ने गौरव वासन पर पैसे हड़पने, धोखाधड़ी का इल्जाम लगा दिया. बता दे गौरव वासन वही यूट्यूबर हैं जिसने शुरू में बाबा की मदद की थी.

बंद करना पड़ गया था रेस्टोरेंट-बाबा ने मांग ली थी माफी

बाबा ने 15 फरवरी को रेस्टोरेंट को बंद कर दिया. जिसका कारण आर्थिक तंगी बताई गई. बाबा ने बताया कि इसको चलाने में बहुत ज्यादा खर्चा आ रहा था, जबकि आमदनी कम हो रही थी. इसलिए बाबा वापिस अपने पुराने ढाबे में लौट आए. हालांकि उन्होंने यूट्यूबर गौरव से माफी मांगी और कहा कि यदि वह दोबारा आते हैं तो मैं उनसे माफी मांग लूंगा.

28.613939177.2090212
Exit mobile version