खौफनाक : भीख मांग कर गुजारा कर रहे मां बेटे के मिले शव, मुंह से बह रहा था खून

यमुनानगर : जिले में एक मकान में मां-बेटे का शव मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी मिली कि दोनों भीख मांग कर अपना गुजारा कर रहे थे. दोनों के शव मिलने की सूचना पड़ोसियों द्वारा पुलिस को दी गई. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मां बेटे के मुंह से खून निकल रहा था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मां बेटे की मृत्यु की यह घटना फरकपुर थाना क्षेत्र की नंदा कॉलोनी की है. मरने वालों की पहचान 90 वर्षीय हरबंस कौर और 55 वर्षीय राजू  के रूप में हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार राजू मानसिक रूप से बीमार था और भीख मांग कर दोनों गुजारा कर रहे थे. करीब 1 साल से दोनों इस कमरे में रह रहे थे. दिनभर दोनों यहां-वहां भटकते रहते थे.शाम को कोई ना कोई उन्हें खाना देकर चला जाता था.
घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे की है जब पड़ोसियों को दोनों के शव कमरे में पड़े हुए मिले दोनों के मुंह से खून निकल रहा था. पड़ोसियों ने बताया कि इन्होंने यह कमरा किराए पर ले रखा था. खाने का इंतजाम पड़ोसियों के द्वारा किया जाता था. पड़ोस का ही कोई व्यक्ति जब उन्हें खाना देने आया तब दोनों मृत अवस्था में मिले. 
तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई. दोनों के शव को मोर्चरी में भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई कि परिस्थितियों के अनुसार लगता है कि दोनों ने सुसाइड किया है, फिलहाल जांच के बाद ही यह सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा.
Exit mobile version